राहुल गांधी लापता हैं ढूंढ़कर लाने वाले को मिलेगा आकर्षक इनाम, जल्दी करें ?

Rahul Gandhi

“भारत में केवल दो खुजैया ही फेमस हैं एक तो गैंग्स ऑफ़ वास्सेपुर में फैजल खान द्वारा डेफिनेट का और दूसरा अमेठी की जनता द्वारा राहुल गांधी का”

हजरात हजरात हजरात… कृपया सभी ध्यान देवें. एक उच्च कुल का इकलौता वंसज, उम्र लगभग 45, अंग्रेज़ों जैसा रंग रूप, विदेशों में पला बढ़ा, रहा और पढ़ा. काफी दिनों से गुम है. एक राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी से उसका सीधा सम्बन्ध है. उका मिलना बहुत ज़रूरी है. उनकी अम्मा बहुत परेशान है… वापस आजाओ मेरे लाल जैसा बोल रही है और जनता भी यही चाहती है की प्लीज पप्पू कहाँ हो अब तो दरस दे दो

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi
अमेठी के कांग्रेस कार्यालय के सामने पर्चे या कहें पोस्टर में लिखा है-”माननीय सांसद श्री राहुल गांधी अमेठी से लापता हैं. जिसके कारण सांसद द्वारा कराए जाने वाले विकास कार्य इनके कार्यकाल में ठप हैं. राहुल गांधी के व्यवहार से अमेठी की आम जनता ठगा हुआ और अपमानित महसूस कर रही है. अमेठी में इनकी जानकारी देने वालों को उचित पुरस्कार दिया जाएगा ”
Rahul Gandhi Missing Poster Issue In Amethi
Rahul Gandhi Missing Poster Issue In Amethi
आज का ही वो शुभ दिन है जब संसद में अपने गृह मंत्री उनसे पूछ रहे हैं की वो कहाँ हैं- ”बीते दो साल में राहुल गांधी 6 फॉरेन टूर पर 72 दिन बाहर रहे लेकिन उन्होंने एसपीजी कवर नहीं लिया. हम जानना चाहते हैं कि वे कहां गए थे? उन्होंने एसपीजी कवर क्यों नहीं लिया? यह न सिर्फ एसपीजी एक्ट का वॉयलेशन है, बल्कि सिक्युरिटी के मामले में लापरवाही भी है.”
parliament-house
Parliament House
बताओ अब क्या किया जाये ऐसे व्यक्ति का. साहब इन्हें लापता ही रहने दो. सबका भला इनके गुम हो जाने में ही है शायद इसी भी ये ख़ुशी से रह पायें. अर्जुन बनना इनके बस का नहीं, वो तो अपने मोदी साहब ही रहेंगे.

आगे सफ़र जारी रखें- आखिर “प्रॉब्लम क्या है”

कांग्रेस गौ हत्या कर, निंदा करके क्या दिखाना चाहती है

स्पीकर मैडम का दिल बड़ा है ये सबको पता है लेकिन उन पर काग़ज उड़ाकर अपमानित करने का आईडिया किसका था खड्गे जी ?

प्रधानमंत्री मोदी ने 13 साल की हश्मिता के शिकायत करने पर गांधीजी की सुरक्षा करने वाले पुलिस वालों का तबादला क्यों कर दिया ?

हिन्दू आख़िर कब तक ऐसे ही बंटवारा करते रहेंगे- जिन्नावादी सोच

YOU MAY ALSO LIKE